Sunday, June 23

पीडब्ल्यूडी विभाग में तैनात कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 22 अप्रैल (प्र)। मेरठ के गंगानगर स्थित राजेंदरपुरम निवासी 27 साल के युवक ने अपने ही कमरे में लगी रेलिंग पर बंधी रस्सी से लटककर सुसाइड कर लिया। मृतक युवक पीडब्ल्यूडी विभाग में तैनात था और उसका पोस्टनिग बरेली में चल रहा था। पुलिस के अनुसार मृतक युवक नशे का आदी था, और उसकी जेब से कुछ स्मैक के पैकेट भी बरामद हुए है। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और मामले की जांच शुरू कर दी।

गंगानगर थाना क्षेत्र स्थित राजेन्द्रपुरम निवासी देवांग सिंह राणा ने सोमवार को अपने ही कमरे में रेलिंग से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से सक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, मृतक देवांग सिंह राणा नशे का आदी था और उसकी जेब से नशीले पदार्थ के कुछ पैकेट भी बरामद हुए हैं। मृतक मूल रूप से झांसी का रहने वाला था। वह अपने रिश्तेदार पीडब्ल्यूडी में कार्यरत वीरेंद्र सिंह के साथ बरेली में कार्यरत था। इस समय वह गंगानगर में रह रहा था।

मौके पर पहुंचे वीरेंद्र सिंह ने बताया कि देवांग नशे का आदी था। उसे नशा छोड़ने के लिए बार-बार समझाया गया लेकिन वह अपनी इस आदत को नहीं छोड़ रहा था। उसने ऋषिकेश जाने के लिए एक सप्ताह की छुट्टी ली थी। ऋषिकेश जाने की बजाय अपने दोस्तों के साथ दिल्ली चला गया। रविवार को दिल्ली से वापस गंगानगर आया था। सोमवार को देवांग के कमरे से बाहर नहीं निकलने पर दरवाजा तोड़ा गया तो वह फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply