Thursday, June 13

भाजपा के साथ हर वर्ग, जीतेगी 411 सीटें, मोदी की गारंटी पर जनता ने लगाई जीत की मुहर: विनीत शारदा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 20 मई (प्र)। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा ने नई सड़क शास्त्रीनगर स्थित कार्यालय पर प्रेस वार्ता आयोजित कि उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि मुझे पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में 22 लोकसभा की जिम्मेदारी दी उसका दौरा करने के बाद मैं आपसे वार्ता कर रहा हूं मैं बड़े विश्वास के साथ आपसे कह रहा हूं कि व्यापारी, लघु ऊधमी देव तुल्य जनमानस, माता बहनों, युवाओं, किसानों का मन पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी एवं विश्व के सबसे बड़े नेता भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. प्रदेश का दौरा करने के बाद में विश्वास के साथ कहता हूं कि उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है इस बार 4 जून को चमत्कारी नतीजे आएंगे. भाजपा लोकसभा की 411 सीट जीत रही हैं इंडिया रूपी विपक्षी दल जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं.

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी अपनी विरासत का नाम ले रहे हैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं,वह अपनी दादी का नाम नाना का नाम पिताजी का नाम लेते हैं और अमेठी लोकसभा छोड़कर केरल पहुंचते हैं केरल से रायबरेली आते हैं उनके बाबा फिरोज खान रायबरेली में 1951- 52 में चुनाव लड़े थे उनका नाम लेने में कांग्रेस के सहज़ादे को बुखार आ जाता है,इनके दादा (बाबा )का नाम फिरोज खान था राहुल अपने बाबा की मजार पर भी फूल चढ़ाने में शर्म महसूस करते हो, कांग्रेस के सहज़ादे एक एक्सीडेंटल हिंदू थे एक्सीडेंटल है एक्सीडेंटल हिंदू रहेंगे. आपका नाम राहुल फिरोज खान है. आप राय बरेली से चुनाव लड़ रहे हैं आप खटाखट वाली बात करते हैं आप यह नहीं जानते कि आप और आपकी पार्टी पूरे देश से हटाहट होने वाली है. पूरे देश में आपकी पोल खुल रही है सपा के अखिलेश यादव भी खटाखट बोल रहे हैं वह भी नवाबजादे हैं साहबजादे और नवाबजादे यह नहीं जानते उनकी पार्टी बहुत जल्द देश एवं प्रदेश से हटाहट होने वाली है. अखिलेश यादव कन्नौज,मैनपुरी में उनकी जमानत जप्त होने वाली है. प्रदेश में उनका खाता खुलने वाला भी नहीं है. भारतीय जनता पार्टी का 4 जून को 400 पार का नारा सच होने वाला है और सारा इण्डी घमण्डी विपक्ष समाप्त होने वाला है।

भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा दिल्ली के कैज़रीवाल झूठ पर झूट बोलते है उनके घर के अन्दर भारत की बेटी का अपमान होता है लात घुसों से उनका पीए एक महिला सांसद को पीटता है उसपर कार्यबाही करने की जगह ओछी राजनीति कर रहे है भारत की जनता और देश की माता बहने कैज़रीवाल को माफ़ नहीं करेंगी इसकी सजा इस चुनाब में इनको मिलेगी भगवान की लाठी बे आवाज़ है जब पड़ती है आवाज नहीं होगी।
इस प्रेस वार्ता में क्षेत्रीय मीडिया प्रमुख अलोक शिशोधिया महानगर मीडिया प्रभारी अमित शर्मा उपस्तिथ रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply