Monday, April 15

विवि में 17 और 22 की परीक्षा स्थगित

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 12 जनवरी (प्र)। सार्वजनिक अवकाश होने से चौ. चरण सिंह विवि में 117 और 22 जनवरी की परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। 17 जनवरी के पेपर 23 जनवरी को पूर्व में तय केंद्रों पर होंगे, जबकि 22 जनवरी के पेपर की नई तिथि जल्द घोषित की जाएंगी। हालांकि 22 जनवरी को ही प्रस्तावित एमबीबीएस तृतीय प्रोफेशनल भाग प्रथम की मुख्य एवं पूरक की नई तिथि 29 जनवरी रहेगी। 22 जनवरी को शासन ने समस्त शैक्षिक संस्थान बंद रखने के आदेश दिए हैं।

विवि ने जारी किए परिणाम: विवि ने बीए, बीकॉम, बीएससी द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर, बीएससी तृतीय सेमेस्टर में रुके हुए कॉलेजों का परिणाम जारी कर दिया है। विवि ने विभिन्न विषयों में चुनौत मूल्यांकन के परिणाम भी वेबसाइट पर अपलोड किए हैं।
संस्कृत में संशोधित उत्तर जारी विवि ने तीन जनवरी को असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए हुई लिखित परीक्षा में संस्कृत विषय में आपत्तियां निस्तारित करते हुए संशोधित उत्तर जारी कर दिए हैं। विवि के अनुसार छात्र सही उत्तर देख सकते हैं। हालांकि अब किसी भी आपत्ति पर विचार नहीं
किया जाएगा।

18 को विद्वत परिषद की बैठक, नए कोर्स पर लगेगी मुहर : सीसीएसयू में 18 जनवरी को विद्वत एवं 19 जनवरी को कार्यपरिषद की महत्वपूर्ण बैठक होगी। विद्वत परिषद में नए कोर्स शुरू करते हुए कैंपस में एनईपी के सभी प्रोग्राम को ऑनर्स में बदलने पर मुहर लगने की उम्मीद है। विवि का कैंपस में इंजीनियरिंग में पीएचडी, फॉर्मा डी, बीए-बीएड, बीएड-एमएड इंटीग्रेटिड, मूर्तिकला एवं फैशन डिजाइनिंग में मास्टर, ट्रेडिशनल आर्ट, आर्ट एंड क्रॉफ्ट एवं फेब्रिक में डिप्लोमा कोर्स भी शुरू करने का प्रस्ताव है। ये सभी कोर्स सत्र 2024-25 से शुरू होने हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply