Sunday, June 23

मोहिद्दीनपुर शुगर मिल में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 अप्रैल (प्र)। मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित मोहिउद्दीनपुर शुगर मिल में रविवार देर शाम आग लग गई। जिसके बाद शुगर मिल के अधिकारियों ने मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी। विभाग की दो गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वही आग से मिल में लाखों रुपए के नुकसान हो गया। वही शुगर मिल के अधिकारी आग से हुए नुकसान की सही कीमत बताने से गुरेज कर रहे हैं।

मोहिउद्दीनपुर मिल के मिल हाउस की छत पर रविवार शाम आग लगने से अफरातफरी मच गई। सूचना पर जीएम कुमार धर्मेंद्र मौके पर पहुंचे। मिल फायर फाइटिंग सिस्टम और फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। जीएम ने बताया सिंचाई विभाग के रजवाहे में लगी आग के चलते चिंगारी से मिल हाउस की छत पर आग लगी।

दिल्ली हाइवे किनारे सिंचाई विभाग के रजवाहे पर खड़ी मूंज में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझा रही थी कि इसी दौरान आग की चिंगारी से मिल हाउस की छत पर पड़ी बगास में आग लग गई। जीएम कुमार धर्मेंद्र ने बताया सिंचाई विभाग के रजवाहे के दोनों किनारों पर मूंज खड़ी है जो पूरी तरह सूख चुकी है। मूंज में आग से चिंगारी मिल हाउस में जा पहुंची और छत पर पड़े बगास के चूरे में आग लग गई। कुमार धर्मेद्र ने बताया कि सिंचाई विभाग मूंज की सफाई नहीं करा रहा है। इससे बड़ा नुकसान हो सकता है।
मोदीपुरम पल्लवपुरम क्षेत्र में गोल्डन एवेन्यू थर्ड कालोनी के गेट के पास करीब तीन सौ मीटर तक गड्ढे में फैले कूड़े में रविवार को आग लग गई। तेज धूप और हवा के कारण आग फैलती गई। कालोनी के लोगों को सांस लेना मुश्किल हो गया। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

Share.

About Author

Leave A Reply