Sunday, June 23

पिकअप और बाइक की जोरदार भिंड़त, हादसे में जीजा साले सहित तीन की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

हापुड़ 08 दिसंबर। बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-9 पर बुधवार रात कुचेसर रोड चौपला स्थित महेंद्र फार्म के पास गलत दिशा में आ रही तेज रफ्तार दूध की पिकअप गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवक देवा (22) पुत्र महेंद्र व केशव (17) पुत्र मुकेश व आकाश (26) पुत्र राकेश की मौत हो गई। आकाश और देवा आपस में जीजा-साले हैं। तीनों सिंभावली में आयोजित एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। आरोपी चालक पिकअप को मौके पर छोड़क़र फरार हो गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। मामले में मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है।

साहिबाबाद की पप्पू कॉलोनी में गली नंबर तीन निवासी आकाश मूल रूप से मेरठ जिले के गांव गोविंदपुरी माछरा का निवासी था। वह टैक्सी चलाने का कार्य करता था। पिछले कुछ सालों से परिवार साहिबाबाद में रह रहा था। बुधवार को आकाश की फुफेरी बहन की शादी हापुड़ के गांव सिंभावली में होनी थी। आकाश अपने साले देवा और उसके दोस्त केशव को लेकर एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए निकले थे। लेकिन सिंभावली से पहले कुचेसर रोड चौपला पर पहुंचने यह भयंकर हादसा हो गया। देवा और केशव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आकाश को गंभीर हालत मेें मेरठ के निजी अस्पताल के लिए रेफर किया गया था, लेकिन उसने वहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एक साथ तीन मौतों से साहिबाबाद और गोविंदपुरी गांव में मातम छा गया।
सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि पिकअप को कब्जे में लेकर वाहन के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पिकअप के चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply