Sunday, July 21

किठौर में पुलिस ने प्लंबर की स्कूटी में रखा तमंचा, 50 हजार लेकर छोड़ी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 सितंबर (प्र)। खरखौदा के शिक्षक की बाइक में घर के अंदर तमंचा रखने के आरोपों की अभी जांच भी पूरी नहीं हुई थी कि अब किठौर के राधना में प्लंबर ने पुलिस पर स्कूटी के अंदर तमंचा रखने का आरोप लगा दिया। आरोप है कि 50 हजार रुपये लेकर थाने लाई गई स्कूटी छोड़ दी गई। पीड़ित ने घटना की सीसीटीवी फुटेज एसएसपी को सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।
एसएसपी ने प्रकरण की जांच एसपी देहात को सौंपी है। प्लंबर फिरोज ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि बुधवार दोपहर काम से लौटकर स्कूटी घेर में खड़ी की थी। रात करीब साढ़े आठ बजे तीन सिपाही उसके घर पहुंचे और स्कूटी चोरी की बताते हुए मां से चाबी ले ली।

आरोप है कि सिपाहियों ने जांच के बहाने स्कूटी के पायदान में तमंचा रखकर उसकी वीडियोग्राफी की। इसके बाद स्कूटी को तमंचे सहित थाने ले गए और उसे जेल भेजने की धमकी दी। उसने एक व्यक्ति के जरिए पुलिस से स्कूटी छोड़ने की बात कराई तो पुलिस ने एक लाख रुपये की मांग की।

आरोप है कि फिरोज के चाचा और उसके साथी से गुरुवार सुबह 50 हजार लेकर स्कूटी छोड़ दी। फिरोज ने एसएसपी को घेर में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी दिखाई। सीओ पवन शर्मा ने बताया कि फिरोज की स्कूटी में तमंचा रखते हुए सिपाहियों की फुटेज नहीं है।स्कूटी के पास जाते हुए की फुटेज मिली है। जांच में यह जरूर स्पष्ट हुआ है कि पुलिस के नाम से फिरोज के चाचा और उसके दोस्त ने ही 50 हजार लिए थे। जांच की जा रही है कि किस आधार पर थाने से स्कूटी छोड़ी गई है।

Share.

About Author

Leave A Reply