Saturday, April 13

किराये के मकान में मिला दरोगा का शव

Pinterest LinkedIn Tumblr +

कानपुर 18 अक्टूबर। कानपुर में थाना चौबेपुर में तैनात दरोगा का शव उनके आवास में मृत मिला। सूचना पर पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है। जानकारी के मुताबिक औरैया के अजीतमल थाना क्षेत्र निवासी दरोगा शिववीर सिंह एक साल से कानपुर स्थित चौबेपुर थाना में तैनात थे। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रथम दृष्टया उनकी मौत हार्ट अटैक से होना बताई जा रही है।

थाना चौबेपुर में तैनात दरोगा शिववीर सिंह (54) का शव आज दोपहर में उनके आवास में चारपाई पर पड़ा मिला। मूलरूप से औरैया जनपद के अजीतमल थाना क्षेत्र के रहने वाले दरोगा शिववीर सिंह थाने में हल्का नंबर चार में तैनात थे। वह कस्बे के बेला रोड क्रॉसिंग के समीप में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे।

उप निरीक्षक मुजम्मिल हुसैन के मुताबिक मंगलवार रात को गस्त से लौटकर वो अपने कमरे में सोने चले गए थे। बुधवार सुबह कमरे से काफी देर तक बाहर नहीं निकले, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर मकान मालिक को शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला, तो दरोगा चारपाई पर मृत पड़े थे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

Share.

About Author

Leave A Reply