Tuesday, June 18

किन्नर ने बच्चों का प्राइवेट पार्ट काटकर नपुंसक बना मंगवाई भीख, अब करोड़ों की संपत्ति कुर्क

Pinterest LinkedIn Tumblr +

सीतापुर 27 सितंबर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में किन्नर काजल के खिलाफ पुलिस और प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन ने इस किन्नर की करीब दो करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली है. फिलहाल जेल में बंद इस किन्नर काजल पर मासूम बच्चों को बहला फुसलाकर अगवा करने, उनके प्राइवेट पार्ट काटकर नपुंसक बनाने और फिर उनसे भीख मंगवाने का आरोप है. मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में सीतापुर पुलिस ने काजल की 3 मकान, 4 गाड़ियों समेत अन्य संपत्तियों को जब्त किया है.

पुलिस के मुताबिक किन्नर काजल ने अपना पूरा गैंग बना रखा था. इस गैंग के लोग बच्चों को अगवा कर लाते थे और फिर उनके प्राइवेट पार्ट काटकर उन्हें नपुंसक बना दिया जाता था. इसके बाद इस गैंग के लोग इन बच्चों से भीख मंगवाते थे और लड़कियों को वेश्यावृति के धंधे में उतार दिया जाता था. साल 2022 में मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने किन्नर काजल और उसके गैंग के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया था. वहीं इस पूरे गैंग द्वारा अंजाम दिए गए वारदातों को देखते हुए पुलिस ने डीएम सीतापुर से गैंगस्टर की कार्रवाई के लिए फाइल भेजी थी.

इस मामले में अब डीएम सीतापुर के ही आदेश पर किन्नर काजल की संपत्तियों को कुर्क किया है. डुग्गी बजाते हुए किन्नर काजल के मकान पर पहुंची पुलिस और मजिस्ट्रेट की टीम ने 3 मकान और 4 गाड़ियों को सीज करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करीब 4 लाख 21 हज़ार रुपए की राशि को फ्रीज करा दिया है. यह कार्रवाई सीतापुर के थाना सिधौली की टीम ने की है. किन्नर काजल इसी थाना क्षेत्र में रहती थी और अपने साथियों के साथ यहीं पर गैंग बनाकर वारदातों को अंजाम देती थी.उसके खिलाफ पुलिस में पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply