Thursday, April 11

बदमाशों ने कैंटर चालक को नशीला पदार्थ देकर लूटे साढ़े तीन लाख रुपये 

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 28 सितंबर (प्र)। गाजियाबाद से कैंटर चालक रामकुमार व पत्नी को नशीला पदार्थ देकर एक युवक ने साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी उड़ा दी। होश में आने के बाद चालक ने कॉशी ट्रोल प्लाजा के पास पुलिस कंट्रोल रुम घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।
पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद के लालकुआं निवासी रामकुमार कैंटर चलाक है। बीते मंगलवार की शाम चालक रामकुमार अपनी पत्नी और बच्चे के साथ कैंटर से मेरठ के रोहटा रोड स्थित रिश्तेदारी में आ रहा था।
लालकुआं से एक्सप्रेसवे पर चढ़ते समय एक युवक मिला। युवक ने मेरठ जाने के लिए कहा। कैंटर चालक ने उसे कैंटर में बैठा लिया। एक्सप्रेसवे पर भोजपुर थाना क्षेत्र के रेस्ट एरिया में कैंटर में पंचर हो गया।
बातचीत के दौरान बदमाश ने बैग से कोल्ड ड्रिंक और चिप्स और खिलाकर नशीली हालत में कर दिया। थोड़ी देर बाद रामकुमार और उसकी पत्नी और बच्चा बहोश हो गए। बदमाश बैग से साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी और आभूषण लूटकर फरार हो गया।
होश में आने के बाद कैंटर चालक रामकुमार ने काशी ट्रोल प्लाजा के पास पहुंचकर लूट की सूचना दी। मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार को होश में आने के बाद रामकुमार ने परतापुर थाने पहुंचकर शिकायत की है।

Share.

About Author

Leave A Reply