Wednesday, May 22

बदमाशों ने दिनदहाड़े की बैंक में लूट, 6 लाख रुपये कैश लेकर हुए फरार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बुलंदशहर 10 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गत दिवस नकाबपोश तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर स्टाफ को बंधक बनाकर बैंक लूट लिया. दिनदहाड़े बैंक लूट की वारदात से जहां इलाके में दहशत का माहौल है, वहीं वारदात ने पुलिस सुरक्षा की पोल खोल दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूट की वारदात का जल्द खुलासा करने की बात जरूर कर रही है, लेकिन पुलिस के हाथ फिलहाल खाली बताए जा रहे हैं. बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नीमखेड़ा स्थित इंडियन ओवर सीज बैंक में दिनदहाड़े असलाह से लैस बाइक सवार तीन लुटेरे बैंक में घुसे और स्टाफ को गन पॉइंट पर लेकर करीब 6 लाख रुपये कैश लूटकर फरार हो गए.

बताया जा रहा है तीनों नकाबपोश बदमाशों के हाथों में असलहा थे, लुटेरों ने गन पॉइंट पर लेकर स्टाफ और बैंक ग्राहक को बंधक बनाया. इसके बाद कैशियर के केबिन में घुसकर करीब 6 लाख रुपये की नकदी लूट ली. लुटेरों ने बैंक में आधे घंटे तक तांडव मचाया और तसल्ली के साथ बैंक लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए. जैसे ही घटना की सूचना पुलिस तक पहुंची पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और बैंक स्टाफ से घटना की जानकारी हासिल की.

पुलिस अफसरों ने सीसीटीवी की पड़ताल भी की. बताया जा रहा है कि लूट की पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एसएसपी श्लोक कुमार ने बैंक लूट की वारदात का जल्द खुलासा करने का दावा किया है. हालांकि दिनदहाड़े बैंक लूट की वारदात ने न सिर्फ बदमाशों के बुलंद हौसलों को जाहिर कर दिया है, बल्कि पुलिस सुरक्षा के दावे की भी हवा को खारिज कर दिया है.

एसएसपी बुलंदशहर श्लोक कुमार ने बताया कि इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है, हमारी फॉरेंसिक की टीम और एसओजी की टीम यहां पर मौजूद है. कुछ महत्वपूर्ण इसमें सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिसमें कुछ चेहरे क्लीयर हुए हैं. उन पर हमारी टीम काम कर रही है, जल्द से जल्द इस घटना में जो भी लोग शामिल हैं, उनके विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

Share.

About Author

Leave A Reply