Thursday, April 11

तड़पती रही मां-चीखता रहा बच्चा, डॉक्टरों ने मरीजों के परिजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 24 अक्टूबर (प्र)। मेरठ मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर मरीजों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस बार मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों द्वारा मरीजों और उनके तीमारदारों को पीटा गया है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि यहां डॉक्टर मरीजों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं. हैरानी की बात है कि इस मारपीट के दौरान एक बच्ची चींख चींख कर अपने परिजनों को बचाने की गुहार लगा रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ डॉक्टर यहां पांच साल के बच्चे का इलाज कराने आए लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि परीक्षित गढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले इस बच्चे के हाथ के अंगूठे की हड्डी टूटी थी. इसी का इलाज कराने के बच्चे की मां और कुछ परिजन आए थे. यहां किसी बात को लेकर डॉक्टर के साथ उनकी बहस हो गई. इसके बाद डॉक्टर ने अन्य डॉक्टरों को बुला लिया और बच्चे के परिजनों के साथ बुरी तरह से मारपीट की. यही नहीं, डॉक्टरों ने बच्चे के परिजनों के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और जोर से जमीन पर पटक दिया.यहां तक कि डॉक्टरों ने महिलाओं के साथ मारपीट की और उनके बाल पकड़ कर घसीट दिया. वारदात के वक्त मेडिकल कॉलेज में मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया.

वहीं, अब मेरठ कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. आर सी गुप्ता ने वीडियो में नजर आ रहे तीन जूनियर डॉक्टरों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इसी के साथ उन्होंने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है.

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मेरठ पुलिस ने भी आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक डॉक्टरों ने एक 60 साल की महिला के अलावा गर्भवती महिला के साथ भी मारपीट की है. सीओ सिविल लाइंस अरविंद चौरसिया ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Share.

About Author

Leave A Reply