Thursday, June 13

सुभारती में तीनों शव रख स्वजनों ने किया हंगामा, मांगा मुआवजा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 22 फरवरी (प्र)। बिजनौर जनपद में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में मेरठ के तीन लोगों की मौत हुई थी। मुआवजे की मांग को लेकर बुधवार को मृतकों के परिजनों ने सुभारती विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा किया। रात भर से ही परिजन सुभारती में कार्रवाई की मांग को लेकर बैठे हुए हैं। उनका आरोप है कि सुभारती का कोई भी आदमी हमारी बात सुनने के लिए नहीं पहुंचा है। सुभारती के कार्य से तीनों बिजनौर गए हुए थे।

बिजनौर जनपद में मेरठ-पौड़ी नेशनल हाईवे पर मंगलवार को सड़क हादसा हो गया था। सड़क के गड्ढे की वजह से अनियंत्रित हुआ कंटेनर टाटा मैजिक वाहन पर जा पलटा । इससे टाटा मैजिक में सवार तीन लोगों की कंटेनर के नीचे दबकर मौत हो गई थी। इस हादसे में टाटा मैजिक सवार रविंद्र पुत्र ओमप्रकाश और मोनू पुत्र सुंदर निवासी गण भोजपुरी गाजियाबाद समेत तीन की मौत हो गई। तीसरे व्यक्ति के शव की अभी पहचान नहीं हो सकी है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

परिजनों का कहना है कि मृतक रविंद्र के भाई की 08 मार्च की शादी है। जिसकी तैयारी में रविंद्र लगा हुआ था, लेकिन इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। रविंद्र ही घर में कमाने वाला व्यक्ति था। जिसको लेकर ग्रामीणों ने सुभारती विश्वविद्यालय में हंगामा करते हुए मुआवजे की मांग की, लेकिन सुभारती स्टाफ कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। परिजनों ने कहा कि तीनों लोग सुभारती के कार्य से ही बिजनौर गए थे, अब सुभारती प्रबंधन उनकी बात नहीं सुन रहा। वह बिना आर्थिक सहायता के धरना खत्म नहीं करेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply