Friday, March 1

टीचर ने महिला शिक्षकों से बनाया ‘संबंध’, पोर्न साइट पर डाला वीडियो, एफआईआर दर्ज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बीड 14 दिसंबर। महाराष्ट्र के बीड जिले के एक बड़े संस्थान में एक शिक्षक का अलग-अलग महिला शिक्षकों के साथ एमएमएस कांड सामने आया है. ऐसे वीडियो एक दो नहीं बल्कि दर्जनों हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि हर वीडियो में पुरुष शिक्षक एक ही है लेकिन महिलाएं अलग-अलग हैं. जानकारी के मुताबिक अभी तक तीन महिला शिक्षकों के वीडियो सामने आए हैं.
ये वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, इसको कोई चोरी छुपे नहीं बनाये गए हैं. यानी वीडियो में जो महिलाएं हैं उन्हें शायद ही कभी अंदेशा रहा होगा कि उसके ऐसे वीडियो पोर्न साइट पर भी अपलोड हो सकते हैं. दरअसल पोर्न साइट पर वीडियो अपलोड होते ही ये तेजी से वायरल हुआ है. इसी बीच स्कूल के प्रिंसिपल को भी इसकी भनक लगी तो उन्होंने सबसे पहले बीड जिले के पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

बता दें कि स्कूल टीचर आमेर काजी पर आरोप है कि साल 2012 में नौकरी लगने के बाद उसने स्कूल में काम करने वाली महिला शिक्षकों को अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद स्कूल परिसर में उसने महिलाओं के साथ न सिर्फ अश्लील हरकतें की बल्कि स्कूल में ही शारीरिक संबंध भी बनाए. इतना ही नहीं मौके का फायदा उठाकर उसने मोबाइल से वीडियो भी बनाया. आरोप है कि ऐसी दर्जनों महिलाओं को उसने अपना शिकार बनाया होगा. फिलहाल अभी तक तीन महिला शिक्षकों का वीडियो सामने आया है. इसके बाद काजी सहित बाकी तीनों शिक्षिकाओं को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं काजी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

दरअसल कुछ समय पहले भी कुछ शिक्षिकाओं का वीडियो सामने आया था, उनपर भी कार्रवाई की गई थी लेकिन बाद में उन्होंने खुद स्कूल से वॉलेंट्री रिटायरमेंट ले लिया था. लेकिन अब तीन और शिक्षिकाओं का वीडियो सामने आया तो शहर में हड़कम्प मच गया है.
वीडियो वायरल होने और उसके बाद उसे पोर्न साइट पर अपलोड होने से पुलिस को शक है कि काजी साजिश के तहत महिलाओं को प्रेम जाल में फ़ंसाता और उसके बाद आपत्तीजनक वीडियो बनाता था. इसके बाद उसे पोर्न साइट पर बेच देता था. फिलहाल इन साइट तक यह वीडियो कैसे पहुंचे उसकी भी जांच चल रही है. साथ ही एक-एक वीडियो के लिए क्या कीमत अदा की गई उसकी भी जांच चल रही है. स्कूल में कुल 23 महिला शिक्षिकाएं कार्यरत थीं, जबकि इसके डबल पुरूष टीचर कार्यरत थे. फिलहाल कितनी महिला शिक्षिकाएं 2012 से अब तक उसका शिकार हुई हैं, उसकी जांच चल रही है. वहीं आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

Share.

About Author

Leave A Reply