Friday, March 1

दबंगों से जमीन को कब्जा मुक्त करने की मांग को लेकर परिवार सहित पानी की टंकी पर चढ़ा पीड़ित

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुजफ्फरनगर 04 दिसंबर। मुजफ्फरनगर में दबंगों से जमीन को कब्जा मुक्त करने की मांग को लेकर पीड़ित कल्लू कई बार हाई वोल्टेज ड्रामा कर चूका हैं। जिसके बाद पीड़ित कल्लू की जमीन तो दबंगों ने कब्जा मुक्त कर दी लेकिन कल्लू इस बार अपनी 2 नई मांगो कों लेकर सुबह सवेरे 6:30 बजे के करीब अपने पुरे परिवार के सभी सदस्यों के साथ ज़िला अस्पताल स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया।

परिवार के मुखिया कल्लू ने ज़िला प्रशासन से दो मांगे पूरी करने के आश्वासन पर नीचे उतर आया। पीड़ित कल्लू की मांग हैं। वर्तमान में उसके पास 8 बीघा जमीन का पट्टा हैं। जिस पर पिछले 20 सालों तक गांव के ही दबंगों ने कब्जा कर रखा और अब वह पट्टा उसे वापस मिला है। और उस पट्टे के 5 साल बाकी हैं। वह चाहता है कि वह पट्टा नये सिरे से 30 वर्षो के लिए मेरी पत्नी पूनम के नाम कर दिया जाए और मेरे परिवार कों रहने के लिए मकान की व्यवस्था की जाए। कल्लू ने बताया कि उससे पहले मुझे दो बार हार्ट अटैक आ चूका हैं। और तीसरा हार्ट अटैक कभी भी आ सकता है। पीड़ित परिवार का कहना है कि यदि यह दोनों मांगे प्रशासन ने जल्द पूरी न की तो वह परिवार सहित अपनी व अपने परिवार की जीवन लीला समाप्त कर लेगा।

कल्लू को परिवार सहित टंकी पर चढ़ने की खबर शहर में किसी आग की तरह फैल गई और जिले के सभी आलाधिकारी जिला चिकित्सालय पहुंचकर कल को नीचे उतरने की गुजारिश करने लगे करीब 5 घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद कल सकुशल अपने परिवार के साथ नीचे उतर आया और कहा कि यदि प्रशासन ने जल्द ही यह दोनों मांगे पूरी न की तो वह अपने परिवार के साथ जीवन लीला समाप्त कर लेगा।
सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि टंकी पर चढ़े परिवार को समझ कर नीचे उतार लिया गया है और जो भी मांगे उसकी होगी उन्हें नियमानुसार पूरा किया जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply