Thursday, June 13

मुठभेड़ में तीन गोकश गिरफ्तार, दो के पैर में लगी गोली

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मवाना 28 मई (प्र)। मध्य गंगनहर नासरपुर पुल पर रविवार देर रात पुलिस ने मुठभेड़ में तीन गोकश को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो गोकश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इस दौरान एक सिपाही भी चोटिल हो गया। पकड़े गए गोकश के कब्जे से दो तमंचे, तीन कारतूस और बाइक के साथ कटान के औजार बरामद हुए।

थाना प्रभारी मवाना सुभाष सिंह ने बताया कि रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे मध्य गंगनहर पर नासरपुर पुल के पास पहुंचे बाइक सवारों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए वसीम पुत्र जहूरहसन निवासी तिसंग थाना जानसठ हाल पता ढाकन चौक खतौली मुजफ्फरनगर और जावेद उर्फ चवन्नी पुत्र शाहिद निवासी श्यामनगर थाना लिसाड़ी गेट के बाएं पैर में गोली लग गई। जबकि तीसरा गोकश फुरकान पुत्र मुस्ताक निवासी मोहल्ला तिहाई मवाना को गिरफ्तार किया। वसीम और जावेद पर गोकशी के कई मुकमदे हैं। उनके कब्जे से दो तमंचे 315 बोर, तीन कारतूस और एक बाइक बरामद के साथ कटान के औजार छुरी व चाकू भी बरामद हुए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उन्हें मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया।

मुठभेड़ में एक सिपाही अर्जुन भी चोटिल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम से घटना स्थल का मुआयना कराया। गोकुश वसीम पर जानसठ, खतौली में गोकशी, जानलेवा हमला, आमर्स एक्ट समेत आठ मुकमदे हैं। जबकि पहला अपराध उसने वर्ष 2015 में किया था। जावेद उर्फ चवन्नी वर्ष 2018 से अपराध कर रहा है। पिछले वर्ष इसके खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने से गुंडाएक्ट की कार्रवाई की गई थी। जावेद पर दौराला व लिसाड़ी गेट थाने समेत कई थानों में पांच मुकदमें दर्ज हैं।

मवाना सीओ सौरभ सिंह का कहना है कि मध्य गंगनहर पुल पर देर रात मुठभेड़ में तीन गोकुश पकड़े गए। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग करने पर दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। तीनों गोकश काफी समय से इस धंधे से जुड़े हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply