Monday, April 15

राज्यकर विभाग में 51 संयुक्त आयुक्तों के तबादले, तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखनऊ, 02 नवंबर। राज्य कर विभाग ने विभिन्न जोनों में तैनात 51 संयुक्त आयुक्तों के तबादले किए हैं। तबादला सूची में ज्यादातर उन अधिकारियों के नाम हैं जिन्हें उप आयुक्त से संयुक्त आयुक्त बनाया गया था, लेकिन पदोन्नति के बाद उनका तबादला नहीं किया गया था। इन्हें तत्काल प्रभाव से नए स्थान पर कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए गए हैं।

विशेष सचिव हरि राम द्वारा जारी आदेशों के अनुसार मनीष श्रीवास्तव को आगरा से झांसी, मुकेश को कानपुर से मेरठ, प्रदीप कुमार सोनी को अलीगढ़ से गोरखपुर,सांत्वना गौतम को गाजियाबाद से मुजफ्फरनगर, विवेकानंद शुक्ला को सोनभद्र से गाजियाबाद, अमित कुुमार पाठक को वाराणसी से मेरठ, हीरालाल को मैनपुरी से गाजियाबाद-प्रथम, राजेश कुमार को सीतापुर से मुरादाबाद, राकेश कुमार कौशल को गाजियाबाद से बुलंदशहर, राममूरत को सहारनपुर से सीतापुर, रवि शेखर को आगरा से इटावा, रीनू कुमारी को वाराणसी से अलीगढ़, शिशिर कुमार को अयोध्या से गाजियाबाद, मनोज कुमार को अलीगढ़ से लखनऊ-द्वितीय,मनोज कुमार विश्वकर्मा को गाजियाबाद से लखनऊ मुख्यालय,शक्ति प्रताप सिंह को लखनऊ मुख्यालय से प्रयागराज। मुंशी चौहान को कानपुर से झांसी,अनिल कुमार सिंह द्वितीय को कानपुर से वाराणसी, आनंद प्रकाश राय को वाराणसी से कानपुर-एक, गोपाल तिवारी को अयोध्या से आगरा,नीरज सिंह को प्रयागराज से लखनऊ, अमित पाठक को मैनपुरी से सहारनपुर,कौशल किशोर वर्मा को सोन भद्र से कानपुर,विवेचना मिश्रा को लखनऊ से अयोध्या, भास्करेंदु दत्त शुक्ला को खंड तीन आगरा से रेंज बी आगरा,कमला प्रसाद को लखनऊ से वाराणसी, संतोष कुमार वर्मा को गोरखपुर से बांदा,हरिनाम सिंह सचान को बिजनौर से लखनऊ मुख्यालय,जफीर अहमद को फिरोजाबाद से लखनऊ मुख्यालय।
चंद्रकांत रल्हन को लखनऊ से आगरा, दयाशंकर को गोरखपुर से अयोध्या, शलभ शर्मा को इटावा से वाराणसी, ज्ञान प्रकाश सिंह को खंड-12 कानपुर से रेंज-ए कानपुर, विशाल पुंडीर को गौतमबुद्ध नगर से गाजियाबाद, उदित नारायण सिंह को खंड-10 गोरखपुर से रेंज-ए गोरखपुर, उदय प्रताप सिंह को वाराणसी से लखनऊ, विजय पाल सिंह को कानपुर से सीतापुर, अवधेश कुमार सिंह -द्वितीय को लखनऊ से बरेली,नीलम रानी को नोएडा से बरेली, मनीषा शुक्ला को अयोध्या से मेरठ,मनोज कुमार सिंह-चतुर्थ को लखनऊ मुख्यालय से वाराणसी, सविता सिंह को उन्नाव से झांसी, अनिमेष कुमार सिंह को कानपुर से मैैनपुरी, शिविका सिंह को खंड-9 कानपुर से कारपोरेट सेल कानपुर, शिखा ययादव को बरेली से अलीगढ़ व रोली निगम को नोएडा से बरेली स्थानांतरित किया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply