Sunday, April 14

कार नहीं रोकी तो कांस्टेबल बैठा बोनट पर, चालक ने आधा किलोमीटर तक दौड़ाई स्कॉर्पियो 

Pinterest LinkedIn Tumblr +

जोधपुर 02 जनवरी। राजस्थान के जोधपुर में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में ट्रैफिक की रेड लाइट का सिंग्नल होने की बावजूद स्कॉर्पियो गाड़ी नहीं रुकी। इसको लेकर वहां तैनात ट्रैफिक कांस्टेबल ने स्कॉर्पियो को रोकने के लिए गए। लेकिन वाहन चालक ने कांस्टेबल को टक्कर मार दी। इसके बाद टक्कर से कांस्टेबल उछलकर गाड़ी के बोनेट पर आ गया। इस दौरान वाहन चालक कुछ दूर तक कांस्टेबल को लेकर गाड़ी को दौड़ाता रहा। बाद में पुलिस ने उसका पीछा कर आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया।

यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। इसमें चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में नगर चौराहे पर डीपीएस सर्किल की ओर से एक स्कॉर्पियो कार तेजी से आई। इस दौरान रेड सिग्नल होने के बावजूद स्कॉर्पियो चालक झंवर के जानादेसर निवासी अशोक पुत्र बाबूराम ने गाड़ी को नहीं रोकी। इस पर वहां तैनात ट्रैफिक कांस्टेबल सुशील कुमार ने गाड़ी के सामने खड़ा होकर उसे रोकने की कोशिश की। इसके बाद भी वाहन चालक अशोक ने कांस्टेबल सुशील को टक्कर मार दी। इसके कारण जान बचाने के लिए कांस्टेबल स्कॉर्पियो गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया।

रेड सिग्नल पर नहीं रुकने के कारण ट्रैफिक कांस्टेबल सुशील कुमार ने वाहन चालक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन उसने कांस्टेबल को टक्कर मारते हुए भागने का प्रयास किया। इस पर कांस्टेबल सुशील स्कॉर्पियो गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया। इसके बाद भी वाहन चालक ने गाड़ी को नहीं रोका और करीब आधा किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। इस घटना को देखकर आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। इस पर कांस्टेबल सुशील के साथ तैनात हेड कांस्टेबल अशोक बिश्नोई ने बाइक से स्कॉर्पियो का पीछा कर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने एमवी एक्ट में कार्रवाई करते हुए गाड़ी को सीज कर दिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया।

Share.

About Author

Leave A Reply