Tuesday, June 18

तहसील में महिला ने रजिस्ट्रार कानूनगो को जड़े थप्पड़

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मोदीनगर, 05 जनवरी। तहसील मुख्यालय पर गत दिवस वसीयत की आदेश की कॉपी लेने पहुंची एक महिला ने रजिस्ट्रार कानूनगो को थप्पड़ जड़ दिए। घटना के बाद कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। काफी देर तक हंगामा होता रहा। महिला ने रजिस्ट्रार कानूनगो पर छेड़छाड़ और सुविधा शुल्क मांगने का आरोप लगाया है। वहीं, रजिस्ट्रार कानूनगों ने मारपीट और जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगाते हुए महिला और उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

मसूरी निवासी सुधीर कुमार मोदीनगर तहसील मुख्यालय पर रजिस्ट्रार कानूनगो (आरके) कार्यालय में तैनात हैं। नगर के एक गांव निवासी महिला का वसीयत को लेकर तहसीलदार मोदीनगर के न्यायालय में वाद चल रहा है। वाद में बीते 19 दिसंबर को आदेश पारित हुआ है। महिला का आरोप है कि आदेश की कॉपी लेने के लिए वह कई दिन से तहसील के चक्कर लगा रही थी। आरोप है कि आदेश की कॉपी देने के बदले उससे सुविधा शुल्क मांगा जा रहा था। बुधवार को महिला आदेश की कॉपी लेने पहुंची तो उसे बृहस्पतिवार को बुलाया गया। महिला का कहना है कि बृहस्पतिवार दोपहर वह रजिस्ट्रार कानूनगो के कार्यालय में पहुंची तो उससे सुविधा शुल्क मांगा गया। इस पर गुस्साई महिला ने रजिस्ट्रार काननूगो को थप्पड़ जड़ दिए। थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिससे राजस्वकर्मियों में रोष व्याप्त हो गया और वह एकत्रित होकर थाने पहुंचे और घटना की तहरीर दी।

सुधीर सुधीर कुमार ने बताया कि आदेश की कॉपी देने के लिए नियमानुसार प्रक्रिया जारी थी। बृहस्पतिवार दोपहर मैं अपने कार्यालय में कार्य कर रहा था। तभी महिला अपने पति और एक अधिवक्ता के साथ वहां पहुंची। महिला और पति ने जातिसूचक शब्द कहते हुए थप्पड़ मारा। सुविधा शुल्क मांगने और छेड़छाड़ का आरोप निराधार है।
संतोष कुमार राय, एसडीएम मोदीनगर का कहना है कि रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय में तैनात संबद्ध आरके से महिला ने मारपीट की। मोदीनगर थाने में आरके की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। महिला के आरोपों की जांच कराई जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply