Sunday, April 14

ट्रक पर पलटा 15 टन का पिलर, दबकर चालक की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 28 दिसंबर (प्र)। परतापुर क्षेत्र में कुंडा गेट के पास बीते मंगलवार देर रात लोहे के भारी पिलरों से लदा ट्राला सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गया। करीब 15 टन का पिलर चालक के केबिन पर गिर गया। केबिन में दबकर चालक की मौत हो गई। आखिरी समय में चालक अम्मा-अम्मा चिल्लाता रहा। पुलिस ने कई क्रेन मंगाकर लोहे के पिलर और ट्राला हटाया गया। पुलिस ने चालक के परिजनों के सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शताब्दी नगर सेक्टर-4 सी निवासी मोहित पुत्र अशोक ट्राला चलाने का काम करता था। मंगलवार रात वह ट्राले में लोहे के तीन भारी भरकम पिलर लेकर कुंडा गेट स्थित धर्मकांटे पर वजन कराने गया था। वजन कराने के बाद बैंक करत समय ट्राला सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गया। लोहे के पिलर चालक के केबिन पर गिर गया। इससे केविन क्षतिग्रस्त हो गया और मोहित उसमें फंस गया, परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। आसपास में मौजूद लोगों ने पिलर हटाने की कोशिश की, लेकिन ज्यादा वजन होने की वजह से वह इसे हिला भी नहीं पाए। वह मोहित को हिम्मत बंधाते रहे करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद केविन को तोड़कर किसी तरह मोहित को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 4-5 क्रेन बुलाकर पिलर और ट्राला हटाया गया। बुधवार शाम पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने मोहित का अंतिम संस्कार कर दिया।

थाना प्रभारी का कहना है परिजनों की ओर से इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि पिलर जेसीएल कंपनी के थे जो रेलवे पुल के लिए बुधवार को सप्लाई किए जाने थे।

पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था मोहित
मोहित के पिता अशोक मजदूरी करते हैं। मोहित की शादी हो चुकी है। बड़ा भाई दीपक निजी कंपनी में काम करता है। इसके अलावा तीन बहनें है। मोहित की मौत के बाद सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Share.

About Author

Leave A Reply