Sunday, June 23

अखिलेश-डिंपल ने डायल 112 की महिलाओं के साथ मनाई दिवाली

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखनऊ 13 नवंबर। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कई दिनों से हड़ताल पर बैठी डायल 112 की महिला कर्मचारियों के साथ दिवाली मनाई और योगी सरकार पर निशाना साधा. सपा अध्यक्ष ने इस दौरान महिला कर्मचारियों का साथ देने की बात कही और कहा कि सपा इन महिला कर्मचारियों की आवाज बनेगी. यही नहीं दीपोत्सव से लेकर शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर भी सरकार को घेरा.

पिछले कई दिनों से वेतन में बढ़ोतरी और ज्वाइनिंग लेटर की मांग को लेकर धरने पर बैठी डायल 112 की महिला कर्मचारियों ने रविवार को मांग पूरी हुए बिना ही धरना खत्म कर दिया. इसके बाद ये महिला कर्मचारी यहां से अखिलेश यादव के आवास पर पहुंची, जहां उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव के साथ दीपावली का त्योहार मनाया.

अखिलेश यादव ने इस दिवाली उत्सव की तस्वीरें भी शेयर की हैं और लिखा, इस बार हमने अपने घर पर ‘डायल 100’ की संघर्षरत बहनों के साथ, एक परिवार की तरह दीवाली मनाई और उन्हें आश्वस्त किया कि सपा ‘डायल 100’ की बहनों के संघर्ष की आवाज़ बनेगी. साथ ही इस संवेदनात्मक-संकल्प के दीप भी जलाए कि उनके साथ, बिना किसी दुर्भावना के सच्चा न्याय सुनिश्चित हो.
अखिलेश यादव ने आगे लिखा, संवेदना, समाजवादी मूल्यों की भावनात्मक-कोख होती है, जिससे समाज के शोषितों के लिए सद्भावना जन्म लेती है वहीं दूसरी तरफ उन्होंने शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर भी सवाल उठाए और कहा, पीडीए की सत्ता आयेगी, सामाजिक न्याय की रोशनी लाएगी.

Share.

About Author

Leave A Reply