Friday, March 1

नशीली दवा के बड़े कारोबार का भंडाफोड़, एक करोड़ की दवा के साथ व्यापारी गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

प्रयागराज 06 जनवरी। शहर में काफी लंबे समय से चल रहे नशीली दवा का भंडाफोड़ हुआ। सेंट्रल ब्यूरो आफ नारकोटिक्स नई दिल्ली की टीम ने सोहबतिया बाग स्थित मेसर्स बीके इंटरप्राइजेज के ठिकाने पर छापेमारी करते हुए लगभग एक करोड़ रूपये की नशीली दवा बरामद किया। मामले में व्यापारी विपुल को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेजा गया है। पूछताछ में पता चला कि विपुल काफी लंबे समय से नशीली दवा का कारोबार कर रहा था, और वह मेडिकल स्टोर पर इन दवाओं की सप्लाई करता था। वहीं इस कार्रवाई से प्रयागराज के दवा व्यवसयियों में हडकंप मचा रहा।

जार्जटाउन थानाक्षेत्र के सोहबतिया बाग का विपुल वीके इंटरप्राइजेज के नाम से मेडिकल स्टोर के नाम पर नशीली दवाओं का कारोबार करता था। इन दवाओं की सप्लाई वह अपने घर से किया करता था। इसकी शिकायत सेंट्रल ब्यूरो आफ नारकोटिक्स नई दिल्ली के कप्तान से की गई थी। जिसपर उन्होने कार्रवाई करने के लिए इंसपेक्टर प्रवीण धुल, उपनिरीक्षक गौरव शर्मा और दीपेंद्र कुमार की एक टीम प्रयागराज भेजा था। शुक्रवार को टीम लखनऊ से कुछ अधिकारियों को लेकर प्रयागराज पहुंची, और बड़ी कार्रवाई की गई।

प्रयागराज में नशीली दवा के बड़े कारोबारी को पकड़ा गया है। सेंट्रल ब्यूरो आफ नारकोटिक्स दिल्ली के कार्रवाई के बाद आरोपी को जेल भेजा गया है। माना जा रहा है कि इस मामले में गहन जांच और पूंछताछ के बाद इस काले कारोबार में शामिल और भी व्यापारी पकड़े जा सकते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply