Friday, March 1

बाइक सवारों को पिकअप ने मारी टक्कर, हादसे में दो मासूम सहित तीन की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बुलंदशहर 18 नवंबर । यातायात माह में भी सड़कों पर नियमों को दरकिनार कर रहे वाहन चालकों को बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है। दिन-प्रतिदिन सड़क हादसों में हो रहे इजाफे के बाद भी दोपहिया वाहन चालक सचेत नहीं हो रहे हैं।
खुर्जा देहात क्षेत्र में बाइक सवार पांच लोगों को पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। महिला व उसके ढाई वर्षीय बेटे और दो वर्षीय भतीजी की मौत हो गई। जबकि मृतका की ननद व भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक पर दो मासूम, दो महिलाएं और युवक सवार थे। बाइक सवारों ने हेलमेट भी नहीं लगाया था।

शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव करौली निवासी (35) नूरजहां पत्नी रहीस अपने पुत्र (18) अनस व दो वर्षीय बेटी अकशा के साथ शुक्रवार को खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव इस्लामाबाद निवासी अपने भाई साबिर के यहां आई थी। यहां से वह सभी बाइक पर सवार होकर अपनी भाभी रेशमा और उसके तीन वर्षीय बेटे शोएब के साथ जिला अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने के लिए गए थे।
बाइक पर सवार होकर देर शाम इस्लामाबाद लौटते समय अलीगढ-बुलंदशहर हाईवे पर गांव अगवाल फ्लाइओवर के निकट पहुंचने पर सामने से तेज गति से आ रही पिकअप ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक को अनस चला रहा था, जिसने हेलमेट नहीं लगाया था।हादसा होते ही बाइक सवार दोनों मासूम सहित सभी लोग सड़क पर जा गिरे। इससे रेशमा और उसके बेटे शोएब की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रेशमा की भतीजी अकशा, भतीजे अनस व ननद नूरजहां को खुर्जा नगर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अकशा को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और अनस व नूरजहां को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस आरोपित वाहन व चालक की तलाश कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply