Sunday, April 14

ट्राली में पीछे से जा घुसी कार, हेड कांस्टेबल समेत तीन की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बहराइच 12 दिसंबर। जिले में लखनऊ बहराइच मार्ग पर मदन कोठी गांव के निकट सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर ट्रॉली में कार पीछे से जा घुसी। हादसे में जिले के रिसिया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल, बेटा और चालक की मौत हो गई। जबकि पत्नी और एक बेटा समेत दो घायल हैं। उनका इलाज लखनऊ में चल रहा है।

गाजीपुर जनपद सैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर निवासी सुरेश कुमार त्यागी की तैनाती रिसिया थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर थी। वह परिवार के साथ गांव में थे। सोमवार को ड्यूटी के लिए हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी (50) रिसिया के लिए रवाना हुए। इसके लिए उन्होंने थाना क्षेत्र के भोपतपुर चौकी निवासी याकूब पुत्र मोहिउद्दीन को गाजीपुर बुलाया। कार में चालक के साथ हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी,पत्नी पुष्पा त्यागी(42),बेटा बासू(3)और एक अन्य बेटा सवार थे। कार लखनऊ से होते फखरपुर थाना क्षेत्र के मदन कोठी गांव के निकट पहुंची।

बीती रात करीब एक बजे कार चालक नियंत्रण खो बैठा और कार ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। आसपास के लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष अनुज कुमार त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टर ने दो वर्ष के बेटे को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य सभी को किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया।
लखनऊ में इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी और कार चालक याकूब की मौत हो गई। जबकि पत्नी और बेटे का इलाज चल रहा है। मृतक हेड कांस्टेबल के गांव को सूचना दी गई है।

Share.

About Author

Leave A Reply