Tuesday, June 18

कार की छत पर खड़े होकर आतिशबाजी, हवा में उड़ाए नोट, 3 गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

गाजियाबाद 31 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने कुछ स्टंटबाजों के खिलाफ कार्रवाई की है। यहां जन्मदिन मनाने के दौरान इन लोगों ने कार की छत पर चढ़कर पटाखे फोड़ने के बाद हवा में नोट उड़ा रहे थे। इसका वहां पर खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने तीन स्टंटबाजों को गिरफ्तार किया है।

वायरल वीडियो में तीन लोगों को एक अपार्टमेंट परिसर के अंदर कार की छत पर खड़े होकर आतिशबाजी करते देखा जा रहा है। घटना रविवार रात गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन इलाके की है। वीडियो को अपार्टमेंट मालिकों के यूनियन द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया गया। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और आरोपियों पर कार्रवाई की है।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने कहा कि थाना नन्दग्राम से सम्बन्धित एक वीडियो जिसमें कुछ लोग बर्थडे मनाते हुए रील बना रहे हैं। इसमें उन्होने आपत्तिजनक शब्दाबली का प्रयोग किया है एवं हुड़दंग करते हुए दिख रहे हैं। इसका संज्ञान लेते हुए अभियोग पंजीकृत कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 24 सेकंड की क्लिप में तीन लोगों को कार की छत पर खड़े होकर और आतिशबाजी करते और लोगों से बहस करते हुए देखा जा रहा है। इसके बाद एक व्यक्ति हवा में नोट फेंकने लगता है इसके बाद तीनों लोग तस्वीर के लिए पोज देते हैं। जब युवक स्टंट कर रहे थे तो उनके वाहन के पीछे एक पुलिस की गाड़ी खड़ी दिखाई दे रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply