Thursday, June 13

कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर किया ऐलान, फैंस ने किया उन्हें जमकर ट्रोल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 03 नवंबर। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा ऐलान किया। कंगना रनौत अगामी 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में उतर सकती है। इसे लेकर उन्होंने खुद इसकी घोषणा की। दरअसल, हाल ही में कंगना की फिल्म तेजस रीलीज हुई जिसके बाद वह द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन के लिए गई थीं जहां भगवान के दर पर माथा टेकने के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी।

कंगना ने इंस्टा पर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करते हुए फोटो शेयर की। जिसमें वह हर बार की तरह पारंपरिक साड़ी में सजी धजी नज़र आई और एक्ट्रेस ने बताया कैसे वो कई दिनों से बेचौन थीं. ऐसे में द्वारकाधीश के दर्शन करने के बाद उनके मन को शांति मिली है. वो अब पहले से अच्छा महसूस कर रही हैं. कंगना अपनी परेशानी बताते हुए लिखा कि कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारकाधीश के दर्शन करूं. श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों. मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई. हे द्वारकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना.

बता दें कंगना का पिछले लंबे समय से एक बड़े हिट के लिए तरस रही है. कंगना की ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के अलावा ‘मर्णिकर्णिकारू द क्वीन ऑफ झांसी’ को पसंद किया गया था, लेकिन इसके अलावा बाकी की 9-10 फिल्मों का हाल बुरा ही रहा हैं. ऐसे में अब कंगना भगवान के दर पर पहुंची, लेकिन फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है. कगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं और साथ ही वीडियो भी दिखाया है. बताते चले कि कंगना ने हाल ही में, पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है और प्रधानमंत्री को कृष्ण अवतार बताया है.

Share.

About Author

Leave A Reply