Sunday, June 23

विद्या प्रकाशन मन्दिर ने किया भाजपा प्रत्याशी अरूण गोविल का स्वागत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 20 अप्रैल (प्र)। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भा.ज.पा. के प्रत्याशी अरूण गोविल का चुनावी काफिला सुबह लगभग 10.30 बजे बागपत रोड़ स्थित विद्या प्रकाशन मन्दिर (प्रा.) लि. के प्रांगण पहुंचा। अरूण गोविल के साथ सुरेश जैन रितुराज के साथ सोमेन्द्र तोमर, कमल ठाकुर, रमेश जैन तथा पवन मित्तल के अलावा जिला स्तर के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।
विद्या प्रकाशन मन्दिर के प्रबन्ध निदेशक सौरभ जैन तथा उनकी धर्मपत्नी शिल्पी जैन ने मंच पर अरूण गोविल का पुष्प-मालाओं पटकों तथा अंगवस्त्रों से भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर रामायण सीरियल के नायक श्री राम को पीतल की शानदार मूर्ति भेंट की गयी। कार्यक्रम में प्रकाशन के सैंकड़ों प्रशासनिक अधिकारी, लेखक, सम्पादक और कार्मिकण विद्यमान थे।

बताते चले कि अरूण गोविल ने रामायण में भगवान राम का चरित्र निभाते हुए रावण को बोला गया लम्बा डॉयलाग भी सुनाया। इस प्रभावशाली डॉयलाग में मर्यादा पुरूषोत्तम राम अपने शत्रु लंका के दंभी शासक रावण के अंहकार पर करारी चोट करते हुए चुनौती देते हुए कहते हैं कि अधर्म के पथ पर चलकर बड़ी से बड़ी पापशक्ति कभी भी जीवन के सत्य को नहीं हरा पायेगी। राम के किरदार ने सनातन विचार को दोहारते हुए कहा कि यतो धर्म: ततो जय: विजय सदा धर्म की ही होती है।
कार्यक्रम में विशेषत: नवीन जैन,पंकज जैन, जय शंकर आत्रेय,राजीव ओबराय तथा मंगल सेन आर्या सहित अनेकानेक लोग विद्यमान थे। कार्यक्रम का संचालन डॉ.रोहित खोखर ने किया।

Share.

About Author

Leave A Reply