Monday, April 15

स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित ट्रॉला डिवाइडर तोड़कर ढाबे में घुसा, कई घायल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 09 जनवरी (प्र)। परतापुर बाइपास स्थित दीवान इंस्टीट्यूट के सामने स्कूटी सवार पिता-पुत्री को बचाने के चक्कर में मुजफ्फरनगर की ओर से आ रहा ट्रॉला अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़कर ढाबे में जा घुसा। इस दौरान दिल्ली की ओर से आ रही आई-20 कार भी ट्रॉला की चपेट में आ गई। इस मामले में चार लोग घायल हो गए, जिनको पुलिस ने उपचार के लिए निज अस्पताल में भर्ती कराया। ढाबे का काफी सामान भी नष्ट हो गया।

परतापुर बाइपास पर नितिन निवासी बागपत रोड का नितिन नाम से ढाबा है। गत दोपहर दीवान इंस्टीट्यूट की बीबीए की छात्रा हनी अपने पिता मनोज कुमार के साथ स्कूटी से सड़क पार कर रही थी। तभी मुजफ्फरनगर की ओर से तेज रफ्तार आ रहे ट्रॉला स्कूटी बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी और नितिन ढाबे में घुस गया।

इस दौरान दिल्ली की ओर से आ रही आई-20 कार भी ट्रॉला की चपेट में आ गई, जिसमें सवार अंकित अग्रवाल निवासी नोएडा घायल हो गए। वह मेडिकल अपने प्रोजेक्ट पर जा रहे थे। ढाबे में इस दौरान भगदड़ मच गई। यहां नितिन का भतीजा नीशु घायल हो गया। कई लोग बाल-बाल बच गए। पुलिस ने नीशु, हनी, मनोज व एक अन्य को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रॉला चालक अनिल पुत्र छेदीलाल निवासी प्रतापगढ़ ने बताया कि स्कूटी बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है। ढाबे में हजारों का नुकसान बताया जा रहा है।

ट्रॉले की टक्कर से जहां कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, कार की खिड़की भी बुरी तरह से फंसने पर कार चालक अपने आपको बचाने के लिए लोगों को बुला रहा था। जबकि तमाशबीन लोग अपने मोबाइल से वीडियो बनाने में लगे रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ढाबे से चाकू लेकर सीट बेल्ट काटने के बाद कार चालक को बाहर निकाला और उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Share.

About Author

Leave A Reply