Thursday, June 13

हाईवे पर होटल में छापेमारी, कमरों से मिले कई स्कूली छात्र-छात्राएं

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बाराबंकी 13 दिसंबर । बाराबंकी के एक होटल पर पुलिस ने छापा मारा. होटल में कई प्रेमी जोड़े थे जो कई दिन से यहां आ रहे थे. पुलिस ने छापा मारा तो सभी स्कूली छात्र छात्राएं निकले. पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस को कई दिन से यहां गलत काम होने की खबर मिल रही थी.

बाराबंकी में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारा. पुलिस को काफी समय से इस होटल में स्कूली प्रेमी जोड़ों के आने की सूचना मिल रही थी. कोई अप्रिय घटना न हो जाए इसलिए सीओ ने आज पुलिस टीम के साथ होटल पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान पुलिस टीम को होटल के कमरों से कई स्कूली छात्र-छात्राएं मिले.

सीओ ने बताया कि होटल में पाए गए सभी स्कूली बच्चे 18 साल से ज्यादा उम्र के हैं. यदि बच्चे बालिग हैं तो उसमें हम इंटरफेयर नहीं कर सकते. सुरक्षा की दृष्टि से सभी से पूछताछ के बाद उन्हें घर भेज दिया जाएगा. सीओ ने बताया कि होटल और ढाबा वालों से एक मीटिंग की जाएगी और उन्हें यह बताया जाएगा कि वहां पर आने वाले कपल की पूरी जानकारी रखें और उनके गाड़ी के नंबर भी नोट करें.
छापेमारी का यह पूरा मामला लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर अतरौली मोड के पास स्थित गीता होटल एण्ड रेस्टोरेंट का है. सीओ सदर सुमित त्रिपाठी को कई दिन से स्कूली प्रेमी जोड़ों के आने की खबर मिल रही थी. सूचना देने वाले लोगों का कहना था यहां हर दिन स्कूली छात्र-छात्राएं आते हैं और कई-कई घंटे होटल के कमरों में रहते हैं. इस सूचना पर सीओ सदर ने आज स्कूली समय में होटल पर पुलिस टीम के साथ छापा मारा.

Share.

About Author

Leave A Reply